आज की ताजा खबर

WELCOME TO अंगमहाजनपद। WEBSITE UNDER CONSTRUCTION.. WE ARE COMING SOON WITH NEW LOOK & UPDATES…. KEEP SUPPORTING US……..THANK U…TEAM ANGVANI

क्या वजह है नीतीश कुमार भागलपुर के सर्किट हाउस में नहीं ठहरते? : लालू

Posted by - Ajit Jaiswal

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने सृजन घोटाले को महाघोटाला बताया और बोले कि घोटालेबाजों को जब तक जेल में नहीं ठूंसा जाएगा तब तक राजद चुप नहीं बैठेगा।

वे रविवार (10 सितंबर) को भागलपुर के सैंडिस कम्पाउंड में आम सभा को संबोधित कर रहे थे। उनके साथ उनके दोनों बेटे तेजप्रताप और तेजस्वी समेत पार्टी के कई नेता, सांसद, विधायक मंच पर मौजूद थे। आज की राजद रैली का नाम उन्होनें सृजन के दुर्जन का विसर्जन रखा था।

इससे पहले शनिवार रात वे इंटरसिटी ट्रेन से पटना से भागलपुर आ चुके थे। सर्किट हाउस में उनसे मिलने पार्टी कार्यकर्ताओ का तांता लगा रहा। उमस भरी गर्मी के बावजूद बड़ी संख्या में लोग पहुंचे। दोपहर बाद उनकी सभा हुई। उनके और उनके बेटों के भाषण के बीच भीड़ लगातार जिंदाबाद का नारा लगाती रही। लालू प्रसाद के साथ तेजस्वी यादव ने भी सृजन घपले को व्यापम से भी बड़ा बताया और कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जानकारी में सृजन घोटाले को अंजाम दिया गया है।

लालू प्रसाद ने सीधे-सीधे आरोप लगाया कि घोटाले के तार भाजपा के बड़े नेताओं से जुड़े हैं। उन्होंने कहा कि रेखा मोदी और सुशील मोदी के रिश्ते को कौन नहीं जानता। सृजन के करोड़ों रुपए से रेखा ने महंगे गहने खरीदे। लालू ने कहा कि गिरिराज सिंह के घर मिले करोड़ों रुपए भी सृजन के ही थे।

उन्होंने मुख्यमंत्री पर भी निशाना साधा और पूछा कि नीतीश कुमार जब भागलपुर आते हैं तो किस मिश्रा जी के घर जाते हैं? और क्यों जाते हैं? उन्होंने पूछा कि क्या वजह है कि नीतीश कुमार सर्किट हाउस में नहीं ठहरते? लालू इतने पर ही नहीं रुके। उन्होंने कहा कि नीतीश जेता सिंह के तपोवन में विश्राम करते हैं। वे जनता को बताएं कि जेता सिंह से उनके क्या और कैसे रिश्ते हैं? उन्होंने पूछा कि नीतीश ने जेता सिंह के तपोवन के लिए सरकारी खजाने से 50 करोड़ रुपए क्यों दिए?

वीडियो



ब्लॉग



image